अरबपति ब्वॉयफ्रेंड की तलाश ऐसे होगी पूरी

लोकनाथ तिवारी
 एक अरबपति युवक ने गर्लफ्रेंड के लिए वैकेंसी निकाली हैं. 17 जनवरी तक आवेदन करने का अवसर है. बशर्ते लड़की की उम्र 20 वर्ष से अधिक हो और वह उसके साथ चांद पर जाने की इच्छुक हो. जापानी अरबपति युसाका मैजवा ने स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए चांद पर जाने की योजना बनाई है. अमेरिकी अरबपति एलन मस्क के स्पेसएक्स रॉकेट के जरिए युसाका चांद पर जाने वाले पहले प्राइवेट पैसेंजर होंगे. वे 2022 में चांद पर जा सकते हैं.
 44 साल के युसाका 20 साल से अधिक उम्र की सिंगल लड़की को गर्लफ्रेंड के रूप में तलाश रहे हैं. युसाका मैजावा ने अपने वेबसाइट पर उन्होंने लिखा है- जैसा कि अकेलापन और खालीपन धीरे-धीरे मेरे भीतर बढ़ रहा है, मैं एक चीज के बारे में सोचता हूं वो है-एक महिला को प्यार करना. युसाका ने कहा है कि गर्लफ्रेंड के रूप में उन्हें लाइफ पार्टनर की तलाश है. उन्होंने कहा है कि वे आउटर स्पेस से अपने प्यार और वर्ल्ड पीस (वैश्विक शांति) के लिए अपील करना चाहते हैं.
हाल ही में युसाका 27 साल की एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड अयमे गोरिकी से अलग हुए हैं. युसाका की गर्लफ्रेंड बनने के लिए अप्लाई करने वालीं लड़कियों की रुचि स्पेस में होनी चाहिए. साथ ही अप्लाई करने वाली लड़कियों को चांद पर जाने के लिए तैयारियों में भी हिस्सा लेना होगा. लड़की के विचार वैश्विक शांति के पक्ष में होने चाहिए. युसाका की गर्लफ्रेंड के लिए 17 जनवरी तक लड़कियां आवेदन कर सकती हैं. मार्च के आखिर तक वे गर्लफ्रेंड का नाम फाइनल करेंगे.
कहा जाता है कि लोग अपनी प्रेमिका को चांद-तारे लाकर देने के वादे करते हैं. लेकिन ये अरबपति अपनी गर्लफ्रेंड को चांद की यात्रा पर ले जाएगा. इसके लिए इन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया साइट्स पर विज्ञापन भी डाला है. विज्ञापन में लिखा गया है कि 20 या उससे अधिक उम्र की लड़की चाहिए जो अपनी जिंदगी का एक-एक पल जी भरकर जीना चाहती हो. उसे मैं चांद पर ले जाऊंगा. इसके लिए लड़कियों को एप्लीकेशन देना होगा.
युसाकू मैइजावा तीन बच्चों के पिता है. अभी हाल ही में उनका जापानी एक्ट्रेस अयामे गोरिकी से ब्रेक-अप हुआ है. इसके बाद अब वह एक अन्य गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं. इसलिए युसाकू ने ऐड शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या आप चांद पर जाने वाली पहली महिला बनना चाहती हैं?

Comments

Popular posts from this blog

परले राम कुकुर के पाला

राजीव गांधी: एक युगद्रष्टा

दिन महीने साल गुजरते जायेंगे..